Send Your Newsउत्तरप्रदेश

गांव फतेहपुर नौआबाद उर्फ बक्शीवाला हॉटस्पॉट मुक्त

https://www.youtube.com/channel/UC7fjv3PjEXQsGKAP4MWsOdw

बिजनौर। जनपद के गांव फतेहपुर नौआबाद उर्फ बक्शीवाला हॉटस्पॉट मुक्त होने के बाद चहल पहल दिखाई दी। हॉटस्पॉट की बंदिशों के खत्म होते ही लोग जरूरी सामान की खरीदारी के निकल पड़े।
गांव के रास्तों में ग्राम प्रधान ने गांव वासियों की मदद से बैरिकेडिंग हटा दी हैं। मंगलवार को 17 दिन बाद गांव फतेहपुर नौआबाद उर्फ बक्शीवाला में हॉटस्पॉट खत्म कर दिया गया। सवेरे से ही कर्मचारी सड़कों पर लगी बैरिकेटिंग को हटा रहे थे। इसके साथ ही इस इलाके की जरुरी सामान की दुकानें खुल गई। दुकानें खुली तो लोग खरीदारी करने के लिए निकल पड़े। गौरतलब है कि 7 जुन को बक्शीवाला का रहने वाला एक युवक जो कुवैत में काम करता था अपने घर बक्शीवाला आ रहा था वह घर पहुंचा भी नहीं था की रोडवेज से ही उसे कवंरटाइन के लिए भेज दिया गया था जहां वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था इसलिए उसके परिवार को कवंरटाइन कर दिया गया था और गांव बक्शीवाला को बलिया लगाकर सील कर दिया गया था। लेकिन 17 दिन गुजरने के बाद गांव में कोई भी नागरिक कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया। जो कवंरटाइन थे उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद गांव में अब कोई भी नागरिक कोरोना से पीड़ित नहीं है।
फतेहपुर नौआबाद उर्फ बक्शीवाला के ग्राम प्रधान मोहम्मद अहमद ने बताया कि उन्हें प्रशासन से आदेश मिला है की बक्शीवाला गांव में लगी बलिया हटाकर खोल दिया जाए और गांव की स्थिति पूर्व की भांति सामान्य की जाए इसलिए ग्राम प्रधान मोहम्मद अहमद ने अपने साथ आसिफ अली, डॉक्टर सादाब, अन्य गांव वासियों को साथ लेकर गांव में लगी बलिया खोल दी बलिया हटते ही गांव में पूर्व की भांति सामान्य स्थिति हो गई अपने गांव बक्शीवाला को सामान्य स्थिति में लौटने पर गांव वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई डॉक्टर इंतजार, नोमान आलम, इकबाल अहमद, मंसूर अहमद, अयान अली, महमूद टेलर, शकील भाई, आदि गांव वालों ने खुशी का इजहार किया। और खुदा से दुआ की की गांव का हर नागरिक स्वस्थ रहें किसी को भी कोई बीमारी ना लगे खुदा सभी को खैरियत से रखें।

बिजनौर से फहीम अख्तर की रिपोर्ट

Related Articles

Close