उत्तरप्रदेश

बरेली: गोदाम पर छापेमारी में मिली सरकारी चावल की सैकड़ों बोरियां, दो के खिलाफ केस दर्ज

 

बरेली में पुलिस ने गोदाम पर छापा मारकर सरकारी चावल की 450 बोरियां बरामद की हैं. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज किया है.
बरेली जिले में सरकारी राशन की कालाबाजारी देखने को मिली है. पुलिस ने बारादरी थाना इलाके के माधोबड़ी में राशन के गोदाम में छापा मारा है. छापेमारी के दौरान यहां से बड़ी मात्रा में सरकारी राशन पकड़ा गया है. गरीबों के हक पर डाका डालने वाले दो आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है.

दरअसल, सरकार की ओर से गरीबों में बांटने के लिए चावल की कई बोरियां भेजी गई थी. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि माधोबड़ी इलाके में बने गोदाम पर सरकारी चावल से भरी बोरियां उतारी जा रही हैं. पुलिस ने इसकी सूचना जिला पूर्ति अधिकारी को दी. जिसके बाद मौके पर पूर्ति विभाग की टीम पहुंची.

दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
पूर्ति विभाग ने जांच के बाद राशन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की है. बारादरी थाने में राशन माफियाओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि गोदाम से सरकारी चावल की 450 बोरियां मिली हैं. इस मामले में 2 लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. हालांकि मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

Related Articles

Close