उत्तरप्रदेशदेश

टैक्स में कोई फेरबदल नहीं:- केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार

 

बरेली। बजट को लेकर जहां विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हैं और निराशाजनक बजट बता रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता और मंत्री बजट की खूबियां गिना रहे हैं ।
रविवार को केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, आंवला के सांसद धर्मेंद्र कश्यप, विधायक छत्रपाल सिंह गंगवार और शहर विधायक अरुण कुमार ने पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों के बीच भाजपा सरकार के बजट पर विस्तार से चर्चा की।
 केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि इस बार व्यापारियों के लिए एकल पंजीकरण सिस्टम हमारी सरकार ने लागू किया है जिसे सभी पसंद कर रहे हैं अब अपने प्रतिष्ठान का पंजीकरण कराने के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। केवल एक जगह ही पंजीकरण हो जाएगा। इसके अलावा बंगाल और कोलकाता उड़ीसा के कामगारों के लिए भी कई प्रयास उनके मंत्रालय के द्वारा किए जा रहे हैं। संतोष गंगवार ने कहा कि कोरोना काल के दौरान तमाम तरीके की उठापटक का दौर रहा लेकिन उनकी सरकार ने कोई नया टेक्स नहीं लगाया 75 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए भी कई प्रावधान किए गए हैं । उनकी सरकार ने हालांकि यह छूट वह छूट जैसी बातें नहीं की लेकिन फालतू टैक्स भी कोई नहीं लगाया है जिससे किसी वर्ग को कोई दिक्कत नहीं है।
 इस मौके पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने भाजपा सरकार के बजट की बारी बारी से तमाम खूबियां भी समझाई। बाद में सांसद आंवला धर्मेंद्र कश्यप शहर विधायक डॉ अरुण कुमार बहेड़ी के विधायक छत्रपाल सिंह गंगवार आदि ने भी बजट को जन हितकारी बताया।
 
मंत्री संतोष गंगवार ने बजट पर की जिला संगोष्ठी
बरेली अर्बन को ऑपरेटिव बैंक में हुई संगोष्ठी में मुख्य वक्ता केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार व उत्तर प्रदेश के संगठन महामंत्री कर्मवीर का संबोधन रहा ।
कार्यक्रम में सांसद आंवला व तमाम जनप्रतिनिधि के साथ राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक महापौर डॉ उमेश गौतम  भी रहे महानगर अध्यक्ष विशाल मेहरोत्रा के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारियों ने स्वागत किया

Related Articles

Close