Breaking Newsदेश

दिल्ली- उन्नाव कांड को लेकर यूपी DGP को नोटिस,

SC/ST कमीशन ने DGP, CS को नोटिस दिया, मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश को नोटिस जारी, दलित लड़कियों की मौत मामले में नोटिस, SC/ST कमीशन ने पूरे केस की रिपोर्ट तलब की.

यह सनसनीखेज मामला उन्नाव के असोहा थाना इलाके का है. जहां बुधवार को मजरे बबुरहा गांव में एक खेत से दो लड़कियों के शव बरामद हुए थे. जो आपस में बुआ-भतीजी थी. दोनों नाबालिग बुआ-भतीजी की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी गुरुवार को सामने आ गई.

यूपी के उन्नाव जिले में खेत से जिन दो नाबालिग दलित लड़कियों की लाश बरामद की गई थी, वो दोनों आपस में बुआ-भतीजी थी. इस बात का खुलासा पुलिस की जांच में हुआ है. पता चला है कि जो तीसरी लड़की जिंदा बची है. वो भी मृत लड़की की कजिन सिस्टर है.

यह सनसनीखेज मामला उन्नाव के असोहा थाना इलाके का है. जहां बुधवार को मजरे बबुरहा गांव में एक खेत से दो लड़कियों के शव बरामद हुए थे. जो आपस में बुआ-भतीजी थी. दोनों नाबालिग बुआ-भतीजी की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी गुरुवार को सामने आ गई. पोस्टमार्टम में ज़हरीला पदार्थ मिलने की पुष्टि हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, शरीर में ज़हरीले पदार्थ की मौजूदगी मिली है.

हालांकि, अभी कहना मुश्किल है कि आख़िर ये ज़हरीला पदार्थ किस प्रकार का है. इस बीच कानपुर के अस्पताल में भर्ती दूसरी भतीजी की हालत अभी भी नाजुक है. अब बुआ और भतीजी के शरीर में मिले जहर को लैब में जांच के लिए भेजा जा रहा है.

उन्नाव पुलिस जहर के प्रकार के बारे में पता करने की कोशिश कर रही है. एसओजी की 10 टीमों का गठन किया गया है. इसके साथ ही लड़कियों के परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. लड़कियों के परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की है

 ब्यूरो रिपोर्ट लाइव भारत टीवी

Related Articles

Close