our team

बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव: मंडल के नौ जिलों में मतदान कल

LIVE BHARAT TV न्यूज़ नेटवर्क

बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक सीट (एमएलसी चुनाव) के लिए सोमवार को मतदान है। मतदान को लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। बरेली-मुरादाबाद मंडल के नौ जिलों में वोट डाले जाएंगे। एमएलसी चुनाव की तैयारियों को लेकर मंडलायुक्त संयुक्ता समद्दार ने शनिवार को निर्वाचन क्षेत्र में आने वाले नौ जिलों के अधिकारियों के साथ ऑनलाइन बैठक की। चुनाव संबंधी सभी जानकारियां समय से आयोग को भेजने के निर्देश दिए। 

कमिश्नर ने कहा कि मतदान और मतगणना स्थल की वीडियोग्राफी जरूर कराएं। इसमें कोई चूक नहीं होनी चाहिए। सभी एआरओ को निर्देश दिए कि मतदान स्थलों पर माइक्रो आब्जर्वर लगाए जाएं। बारिश को देखते हुए मतपेटियों व मतदान संबंधी सभी आवश्यक सामग्री को अच्छे से पैक किया जाए। इधर, जारी दिशा-निर्देश के अनुसार पोलिंग पार्टियां रविवार को मतदान केंद्रों के लिए रवाना की गईं। डीएम ने सभी सुपर जोनल, जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट का निर्देश दिए कि हर दो घंटे में मतदान का प्रतिशत जारी किया जाए।

एमएलसी चुनाव के प्रशिक्षण की तैयारियों को लेकर शनिवार को संजय कम्युनिटी हाल में कमिश्नर ने बैठक की। इसमें मतदान कार्मिक और अधिकारी शामिल हुए। मतदान कर्मियों को निर्देश दिए कि मतगणना स्थल पर कोई भी कर्मी मोबाइल फोन का प्रयोग न करें। मतगणना की गोपनीयता को बनाए रखें। सभी पहचान पत्र लेकर जरूर जाएं। 

ब्यूरो रिपोर्ट एजेंसी

Related Articles

Back to top button