उत्तरप्रदेश

बरेली: कचौली गांव के नहर के पास खेत में दिखाई दिया तेंदुआ, गांव में फैली दहशत,

@LIVE BHARATTV बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार को अब बिथरी थाने के इलाके में एक तेंदुआ दिखाई दिया है। तेंदुए के दिखते ही गांव में दहशत का माहौल बन गया है। जिस कारण लोगो ने अपने खेतों पर भी जाना छोड़ दिया है। फिलहाल मौके पर पुलिस फोर्स और वन विभाग की टीम मौजूद है। तेंदुए की तलाश लगातार जारी है।

दरअसल, वन विभाग की टीम के मुताबिक बिथरी चैनपुर के कचौली और उगनपुर गांव के पास से गुजरने वाली नहर के आसपास खेतों में देखा गया है। बताया जा रहा है कि गांव के ही कुछ लोग जब सुबह 11:30 बजे खेतों पर घूमने गए तो उन्होंने पेड़ों के नीचे एक तेंदुए को बैठा देखा। तेंदुए को देखते ही गांव वाले  पसीने छूट गए हो गए।
किसी ने जल्दबाजी में सबूत के तौर पर उसका एक फोटो भी खींच लिया। जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम को सूचित किया गया। फिहलाल टीम अब तेंदुए की तलाश में जुटी है। मगर अब तेंदुआ उस जगह पर नहीं है। जहां उसे गांव वालों ने देखा था। वही खंड विकास अधिकारी  विथरी चैनपुर ने क्षेत्र में लोगों को जान माल का खतरा ना हो जिसको लेकर उन्होंने वन विभाग को पत्र लिखा वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले को संज्ञान लेते हुए तुरंत वन विभाग को अवगत कराते हुए तेंदुए को पकड़ने के लिए  रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया सूत्र के मुताबिक तेंदुआ अभी वन विभाग की पहुंच से दूर है लेकिन वन विभाग की कोशिश जारी है

Related Articles

Back to top button