उत्तरप्रदेशदेशहोम

बरेली शहर में आवारा पशुओं के आतंक देखिए पूरी रिपोर्ट

सांड की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान

उत्तर प्रदेश के बरेली में सड़क पर आवारा घूम रहे सांड ने एक शख्स को हवा में उछालकर जमीन पर पटक डाला. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. शहर के लोगों ने नगर निगम से सड़क से जानवरों को हटाने की मांग की.
बरेली शहर में आवारा पशुओं के आतंक का प्रमाण है कि किस तरह एक सांड ने आम लोगों के मन में दहशत बैठा दी है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो बरेली के बारादरी थाना इलाके के जोगी नवादा का है.
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जोगी नवादा में एक सांड ने शख्स को हवा में कई फुट ऊपर उछाल कर उसे जमीन पर पटक डाला. सांड की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया. एकबारगी किसी की समझ में नहीं आया कि वह इस घटना को कैसे रोकें. शख्स को उठाकर पटकने के बाद जब सांड वहां से हटा, उसके बाद लोग फौरन घायल शख्स को उठाकर सड़क किनारे ले गए और उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जा सका.

सांड की क्रूरता के वीडियो के बारे में जोगी नवादा क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पिछले एक हफ्ते से ज्यादा समय से यह सांड इलाके में दहशत फैला रहा है. लोगों ने कहा कि सड़क पर घूमते सांडों की वजह से लोग अपने बच्चों और बुजुर्गों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं. लेकिन प्रशासन इस समस्या की ओर ध्यान ही नहीं देता

स्थानीय लोगों ने कहा कि सांड या अन्य जानवरों के सड़कों पर घूमने को लेकर कई बार नगर निगम से शिकायत की गई है, लेकिन प्रशासन आवारा पशुओं को सड़क से हटाने का उपाय नहीं करता. आज की घटना को लेकर लोगों ने कहा कि सांड के उठाकर पटकने की वजह से पीड़ित की जान पर बन आई. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

ब्यूरो रिपोर्ट लाइव भारत टीवी

Related Articles

Close