Breaking News

बरेली: मृतक गंगादेई का शव को चौराहे पर रखकर गांव वालों का प्रदर्शन, कई थानों की पुलिस मौके पर

बरेली के बिचपुरी में बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) की कार्रवाई के बाद गांव वालों में जबरदस्त रोष है। सोमवार रात को हुई गांव की एक महिला की मौत के बाद गांव वालों ने उसके शव को चौराहे पर रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। आरोप है कि बीडीए की टीम सोमवार को मृतक महिला के घर आई थी। कहा था कि अपना मकान खाली कर लें। टीम उसे ध्वस्त करेगी। जिसके बाद महिला को हार्ट अटैक पड़ गया। प्रदर्शन की सूचना के बाद गांव में आठ थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है। मृतक के परिजन एवं ग्रामीण ने बीडीए अधिकारियों से मिलने की मांग कर रहे

दरअसल, बिचपुरी गांव की रहने वाली गंगादेई की सोमवार रात अचानक से मौत हो गई। जिसके बाद गांव वालों गांव के चौराहे पर उनके शव को रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। गांव वालों का कहना है कि बीडीए सचिव के गांव में आने और मकान ध्वस्त करने की बात कहने के बाद उन्हें हार्ट अटैक पड़ा है। अब गांव वालों की मांग है कि जब तक बीडीए से कोई अधिकारी गांव में नहीं आएगा तब तक वह महिला के शव को वहां से नहीं हटाएंगे। हालांकि दोपहर के बाद उनके बात करने के लिए तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे है।

पहले बर्फ बाद में डीप फ्रीजर में रख दी बॉडी

गांव वालों ने गंगादेई के शव को पहले तो बर्फ पर रखा था। मगर जब समय अधिक हो गया और बीडीए टीम का कोई भी अधिकारी उनसे मिलने नहीं आया तो उन्होंन शव को डीप फ्रीजर में रखकर बैठ गए है। उनकी मांग है कि जब तक बीडीए के अधिकारी उनसे मिलने नहीं आएंगे। तब तक वह शव को वहां से नहीं हटाएंगे। बहरहाल आठ थानों की पुलिस मौके पर तैनात है।

ब्यूरो रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button