Breaking Newsउत्तरप्रदेश

14 लोगों की मौत, चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से हुई मौत का आंकड़ा बढ़कर 14 हो गया है.वहीं, प्रशासन इस मामले पर लीपापोती कर रहा है. प्रशासन की माने तो शराब की वजह से सात लोगों की मौत हुई है.

प्रयागराज में ज़हरीली शराब पीने से अब तक चौदह लोगों की मौत हो चुकी है. अबत तीन दिनों में चौदह लोग काल के गाल में समा चुके हैं. वहीं सरकारी अमला अब सक्रिय हुआ है. मौते के आंकड़ों को लेकर प्रशासन अबतक तथ्य नहीं बता रहा था. वहीं, अब इस घटनाक्रम में सात लोगों की मौत की बात कबूली है. लेकिन अभी भी बाकी सात लोगों की मौत को लेकर अफसर लीपापोती कर रहे हैं.

प्रशासन की लीपापोती

पोस्टमॉर्टम के बाद सात लोगों की शराब पीने से मौत की पुष्टि हो गई है. इस मामले में बाकी सात लोगों का बिना पोस्टमॉर्टम कराये ही अंतिम संस्कार करा दिया गया. प्रयागराज के जिलाधिकारी भानु चंद गोस्वामी ने सात लोगों की शराब से मौत की बात कबूली है. बीते तीन दिनों प्रशासन झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहा था.

चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

 

वहीं, शर्मिंदगी से बचने के लिये पुलिस विभाग ने भी कार्रवाई की है. शराब कांड में चौकी इंचार्ज समेत चार लोग सस्पेंड किये गये हैं. एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने इसकी पुष्टि भी की है. आपको बता दें कि, जहरीली शराब के कहर से 14 लोगों की मौत के बाद प्रयागराज में हड़कंप मचा है. इस मामले में अबतक आठ लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

न्यूज़ एजेंसी

रिपोर्ट लाइव भारत टीवी

Related Articles

Close