Breaking News

रियाज अंसारी फिर चुने गए नवाबगंज श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के तहसील अध्यक्ष

सज्जाद सईद सचिव सुमित उपाध्यक्ष, रियाजुद्दीन कोषाध्यक्ष चुने गए

नवाबगंज नगर के सरताज मैरिज हाल में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष शहजाद अली की अध्यक्षता में हुई बैठक में यूनियन के तहसील अध्यक्ष रियाज अहमद अंसारी ने बैठक शुरू होते ही अपने पद से त्याग पत्र देकर और तहसील कमेटी को भंग करने की घोषणा की तो बैठक में सन्नाटा पसर गया। जिसके बाद यूनियन के जिला अध्यक्ष शहजाद अली ने नए सिरे से तहसील संघ का गठन करने की घोषणा की। ज्यादातर पत्रकार रियाज अंसारी को दोबारा से अध्यक्ष बनाने की जिद पर अड़ गए लेकिन रियाज अंसारी इसके लिए तैयार नहीं हुए तो जिला अध्यक्ष शाहिद अली ने गुप्त मतदान के जरिए तहसील अध्यक्ष का चुनाव करने के निर्देश दिए।

नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए उपस्थित 30 पत्रकारों ने अपने मत का प्रयोग करते हुए एकमत से दोबारा से रियाज अंसारी को तहसील अध्यक्ष बनाए जाने की सहमति दी। बता दें कि रियाज अंसारी के विरोध में कोई मत ना पढ़ने से जिला अध्यक्ष शहजाद अली ने रियाज अंसारी को दोबारा से नवाबगंज तहसील संघ का अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा कर दी जिसके बाद पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।
इसके बाद सज्जाद सईद को सचिव सुमित कश्यप को उपाध्यक्ष, रियाजुद्दीन को कोषाध्यक्ष और शाहिद अली, हसीन दानिश, नजमी जैदी को संयुक्त सचिव व हरिओम गंगवार को मीडिया प्रभारी चुना गया।
वरिष्ठ पत्रकार गिरधारी लाल गंगवार और प्रोफेसर मोहम्मद आरिफ अंसारी को यूनियन का संरक्षक चुना गया है। जिला अध्यक्ष शहजाद अली ने नवाबगंज तहसील के वरिष्ठ पत्रकार अनूप गुप्ता और मुख्तार अंसारी को जिला कार्यकारिणी में स्थान दिए जाने की भी घोषणा की।
इस दौरान श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला अध्यक्ष शहजाद अली सचिव शकील अनजुम कोषाध्यक्ष संतोष कुमार के साथ नवाबगंज तहसील के 30 पत्रकारों बैठक में मौजूद रहे। इसके साथ ही आधा दर्जन के करीब पत्रकार किन्हीं कारणों से बैठक में मौजूद नहीं रह सके।

रिपोर्ट विवेक एम

Related Articles

Back to top button