Breaking News

मकान पर कब्जे को लेकर एक महिला ने चली अनोखी चाल,

मकान स्वामी पर लगाया बलात्कार का आरोप


  • नवाबगंज । नगर स्थित एक मकान पर कब्जा बनाए रखने के प्रयास में एक शातिर महिला ने मकान के खरीदारों पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दे डाली । पुलिस ने जांच में मामले को पूरी तरह फर्जी बताया है।
    नगर के मो0 आदर्श नगर स्थित एक मकान को इसकी स्वामिनी महिला ने ग्राम फैजुल्लापुर वासी एक महिला को विक्रय कर दिया था जिससे इस मकान का बैनामा नगर के प्रकाश नगर वासी प्रसादी लाल आदि ने करा लिया और इसकी पूर्व स्वामिनी महिला से छः माह में मकान खाली करने की शर्त तय कर ली । आरोप है कि शर्त के मुताबिक महिला ने मकान खाली नहीं किया और कब्जा बनाए रखने के लिए ये झूठा षड्यन्त्र रच डाला।
    बीती आधी रात के बाद ये महिला बदहवाश हालत में कोतवाली पहुंची और आरोप लगाया कि प्रसादी लाल आधी रात में उसका दरवाजा खुलवाकर अपने एक साथी के साथ घर में घुस आया और दोनों ने जबरन उसके साथ दुराचार किया और उसकी एक सोने की चैन, कुण्डल व30 हजार रुपए लूट कर ले गए । आधी रात में हुए इस काण्ड की सूचना पर पुलिस सकते में आ गई । कोतवाल राजीव कुमार सिंह के बताया कि जांच में मामला पूरी तरह से फर्जी निकला है महिला ने मकान पर कब्जा बनाए रखने के लिए ही क्रेता पक्ष के विरुद्ध ये षडयन्त्र रचा था । क्रेता पक्ष पूर्व में ही इसकी आशंका व्यक्त कर चुका था ।
    इस मामले में एक खास बात ये है कि ग्रह स्वामिनी के तौर पर महिला के पति का नाम पातीराम लिखा है जिसने मकान का बैनामा किया था और बलात्कार किए जाने की शिकायत में स्व0 नन्हे लाल दर्ज है।
  • रिपोर्ट विवेक एम

Related Articles

Back to top button